संजीवनी टुडे

बलिया में पत्रकार की हत्या के खिलाफ गाजियाबाद के पत्रकारों का प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 25-08-2020 22:06:51

यूपी के बलिया में हुए सहारा समय के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद विरोध में आज गाजियाबाद के पत्रकारों ने प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया।


गाजियाबाद। यूपी के बलिया में हुए सहारा समय के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के बाद विरोध में आज गाजियाबाद के पत्रकारों ने प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान पत्रकारों ने जिला मुख्यालय के मुख्य गेट का घेराव किया और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

गाजियाबाद श्रमजीवी पत्रकार संघ के बैनर तले पत्रकारों ने पत्रकार एकता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उत्तर प्रदेश में पत्रकारों की हो रही हत्याओं व हमलों के लिए प्रदेश सरकार को दोषी ठहराया। करीब डेढ़ घण्टे तक धरने पर  पत्रकारों के बैठने के बाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे कलेक्ट्रेट पहुंचे और ज्ञापन लिया। इस दौरान पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे को मजबूती से उठाया गया। इसके अलावा मृतक पत्रकार के पीड़ित परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी व सुरक्षा मुहैया कराने का महत्वपूर्ण मुद्दा रहा।

डीएम ने पत्रकारों की समस्याओं को दूर करने के मकसद से एडीएम, एसपी सिटी व तीन पत्रकारों की एक कमेटी गठित करने की घोषणा की, जो हर हफ्ते पत्रकारों की आने वाली समस्याओं का निस्तारण करेगी। इस दौरान श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनुज चौधरी, अशोक ओझा, अशोक कौशिक, अजय औदिच्य,फरमान अली, लोकेश राय समेत तमाम पत्रकार मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: चीन के अड़ियल रवैये को देखते हुए अब हर भारतीय सैनिकों के कंधे पर होगी 'इग्ला मिसाइल'

यह खबर भी पढ़े: जियाउद्दीन अहमद का दावा, भारत को घेरने के लिए बांग्लादेश को ॠण मुहैया करा रहा चीन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended