संजीवनी टुडे

तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़, आरोप भाजपा पर

संजीवनी टुडे 02-06-2019 16:23:24

दक्षिण 24 परगना जिले के रायचक इलाके में रविवार को तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ और झंडा खोलकर फेंकने की घटना को लेकर तनाव फैल गया


डायमंड हार्बर। दक्षिण 24 परगना जिले के रायचक इलाके में रविवार को तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़ और झंडा खोलकर फेंकने की घटना को लेकर तनाव फैल गया। तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि इलाके को अशांत करने के लिये भाजपा ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं भाजपा का कहना है कि इस घटना से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। इलाके में अपना अस्तित्व खोता देख तृणमूल कांग्रेस के लोग ही इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

स्थनीय सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह तृणमूल कांग्रेस कार्यालय खोलने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने देखा कि कार्यालय टूटा हुआ है और तृणमूल का झंडा भी फेंका हुआ है। कार्यालय के विपरीत स्थित तृणमूल कार्यकर्ता प्रभाकर मंडल और गदाधर मंडल के दुकान में भी तोडफोड़ हुई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस बारे में डायमंड हार्बर दो नम्बर ब्लॉक के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अरुमय गायेन ने आरोप लगाया कि इलाके में पहले जो लोग माकपा करते थे अब वे ही लोग भाजपा से जुड़ गये हैं और इलाके में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। घटना की शिकायत रामनगर थाने में दर्ज करवाई गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 
 

More From state

Trending Now
Recommended