संजीवनी टुडे

नगर निगम में चयनित अभ्यर्थियों ने दिया धरना

संजीवनी टुडे 19-02-2019 16:09:19


जोधपुर। नगर निगम में चयनित सफाई कर्मचारियों ने ज्वॉइनिंग देने की मांग को लेकर मंगलवार को एक बार फिर प्रदर्शन किया। उन्होंने निगम आयुक्त के कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। साथ ही वहां धरने पर बैठ गए। इससे पहले भी ये चयनित अभ्यर्थी कई बार प्रदर्शन कर चुके है लेकिन उन्हें अभी तक ज्वॉइनिंग नहीं दी गई है।


जोधपुर नगर निगम में कुछ माह पहले सफाईकर्मियों की भर्ती हुई थी। इस भर्ती के लिए करीब 22 हजार फॉर्म भरे गए थे जिसके बाद गत वर्ष सितंबर के प्रथम सप्ताह में एक समारोह में महापौर घनश्याम ओझा ने सैकड़ों कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए थे। इस दौरान निगम ने कुछ नियुक्ति पत्र रिजर्व रखे थे जिसके बाद आचार संहिता लगने के कारण उनकी ज्वॉइनिंग नहीं हो पाई। विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद ये चयनित अभ्यर्थी फिर से ज्वॉइनिंग की मांग कर रहे है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 करीब साढ़े चार सौ अभ्यर्थी ज्वॉइनिंग के इंतजार में है। ज्वॉइनिंग की मांग को लेकर ये कई बार नगर निगम में प्रदर्शन कर चुके है। साथ ही मंत्रियों को भी मांग पत्र सौंपा गया है लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं हुई। इन सफाई कर्मचारियों का कहना है कि निगम की ओर से भर्ती जारी करने के बाद और नियुक्ति पत्र देने के बावजूद भी ज्वॉइनिंग नहीं दी जा रही है। सफाई कर्मियों ने इस मामले को लेकर कई बार निगम के आला अधिकारियों से मुलाकात की लेकिन उन्होंने इस पूरे मामले को टालमटोल कर दिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ज्वॉइनिंग की मांग को लेकर ये चयतिन अभ्यर्थी मंगलवार को फिर नगर निगम कार्यालय पहुंचे और अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने निगम आयुक्त के कार्यालय के बाहर धरना दिया और वहीं पर बैठ गए। उन्होंने निगम को चेतावनी दी कि अगर समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं किया तो कर्मचारियों की ओर से उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended