संजीवनी टुडे

प्रयोगशाला सहायक को पदोन्नति करने की मांग

संजीवनी टुडे 13-07-2020 20:50:37

राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के प्रयोगशाला सहायकों को वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के पद पर पदोन्नति देने की मांग की।


सिरोही। राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग के प्रयोगशाला सहायकों को वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के पद पर पदोन्नति देने की मांग की। कर्मचारी महासंघ के प्रदेश सहमंत्री राव गोपालसिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत को वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के सारे पद 100 प्रतिशत पदोन्नति से भरने की मांग की। प्रयोगशाला सहायक 25 वर्षों से पदोन्नति का इंतजार कर रहे है। लेकिन इनको एक बार भी पदोन्नति का लाभ नहीं मिला।विभागीय प्रयोगशालाओं मे वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायकों के पद रिक्त पडे है।

कनिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के पद से वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक के पद पर 100 प्रतिशत पदोन्नति देने का प्रावधान है लेकिन विभाग द्वारा अभी तक किसी को पदोन्नति नहीं दी गई है। राव ने राज्य सरकार से संबंधित अधिकारियों को आदेश देने की मांग की। पदोन्नति की जायज मांग को कनिष्ठ प्रयोगशाला सहायक संघ, महासंघ प्रदेश अध्यक्ष विजयसिंह धाकड, महामंत्री राकेश शर्मा, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने राज्य सरकार से करके शीघ्र राहत देने की गुहार की है।

यह खबर भी पढ़े: पिता की कोरोना से हालत बिगड़ने पर शादीशुदा बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह खबर भी पढ़े: बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी: दिग्‍गज आईटी कंपनी TCS 40 हजार फ्रेशर को देगी नौकरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended