संजीवनी टुडे

झारखंड/ सीएए, एनआरसी और एनपीआर के समर्थन में हिन्दू महासभा का धरना, पुरे देश में लागू करने की मांग

संजीवनी टुडे 15-02-2020 16:59:06

सिटीजनशिप अमेडमेंट एक्ट (सीएए), नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) और नेशनल पॉपुलेशन ऑफ रजिस्टर (एनपीआर) के समर्थन में शनिवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा


रांची। सिटीजनशिप अमेडमेंट एक्ट (सीएए), नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) और नेशनल पॉपुलेशन ऑफ रजिस्टर (एनपीआर) के समर्थन में शनिवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा ने राजभवन के समक्ष एकदिवसीय धरना दिया। धरना का नेतृत्व महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार मिश्रा ने किया।

इस अवसर पर विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि सीएए का कानून बन चुका है और पूरे देश में लागू भी हो चुका है। उसे यथास्थिति में बनाए रखने के लिए हम आज धरना दे रहे हैं। सीएए, एनपीआर और एनआरसी से उपजी देश में जो वर्तमान स्थिति है, वह दिनोंदिन भयावह होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि देश का बहुसंख्यक हिन्दू दोराहे पर खड़ा है कि उसे खुद ही नहीं पता कि किस राह चलना है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है। हम भी शांति और सद्भाव चाहते हैं, जिससे देश विकास के रास्ते में प्रगतिशील हो। 

सीएए, एनआरसी और एनपीआर हिन्दुस्तान के हित में है और इसे पूरे देश में लागू करना चाहिए। मिश्रा ने कहा कि अखिल भारत हिन्दू महासभा देश के सभी क्षेत्रों में सीएए, एनआरसी और एनपीआर के समर्थन में लोगों को जागरूक करने का काम करेगा। इस अवसर पर वीरेन्द्र सिंह, मनोज कुमार, राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ भारत दौरे से पहले ट्रंप का ट्वीट, मैं फेसबुक पर नंबर 1 और PM नरेंद्र मोदी नंबर 2 

यह खबर भी पढ़ें:​ 10वीं पास के लिए रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ब‍िना लिखित परीक्षा होगी भर्ती

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended