संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री भूपेश के विवादित बयान पर केस दर्ज करने की मांग

संजीवनी टुडे 17-06-2019 21:34:45

अमित जोगी की मां और अजीत जोगी की C पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद मुख्यमंत्री के खिलाफ अमित जोगी ने केस दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाना में आवेदन दिया है


रायपुर। अमित जोगी की मां और अजीत जोगी की C पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद मुख्यमंत्री के खिलाफ अमित जोगी ने केस दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाना में आवेदन दिया है। सोमवार को शाम साढ़े चार बजे एफआईआर दर्ज करवाने के लिए थाना पहुंचे अमित जोगी ने कहा "प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आपत्ति‍जनक बयान दिया है कि अमित की मां से भी बंद कमरे में मेरी मुलाकात हुई है । उससे पूछ लो कि वह भी सार्वजनिक करना है कि नहीं।

जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल, मेरी मां और वरिष्ठ विधायक रेणू जोगी को जबरन इस मामले में घसीट रहे हैं। मुख्यमंत्री अगर  मेरे या मेरे पिता या मेरी पार्टी के विरुद्ध बाते करें तो मैं सहन कर लूंगा, लेकिन मेरी मां जो कि छत्तीसगढ़ की सबसे वरिष्ठ विधायक और सामाजिक कार्यकर्ता हैं, उनपर हमला किया है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। जोगी ने कहा कि एक बेटा होने के नाते अपनी मां की बेइज्जती मैं सहन नहीं कर सकता हूं। 

अमित जोगी ने सवाल उठाया कि आख‍िर मेरी गलती क्या है? बंद कमरे में दो घंटे चली बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने आये अडानी कंपनी के मालिक और अधिकारियों के बारे में मैंने बताया, इसलिए मुझ पर हमला किया जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि अगर मेरी मां ने भूपेश बघेल से अकेले में या बंद कमरे में मुलाकात की है तो मैं चाहता हूं कि मुख्यमंत्री उस बातचीत को भी सार्वजनिक करें। अमित जोगी ने मुख्यमंत्री के आपत्तिजनक बयान से खुद को आहत बताते हुए कहा कि मैं इसलिए न्याय की उम्मीद में यहां आया हूं। जोगी ने मुख्यमंत्री के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करते हुए कोतवाली थाना प्रभारी को एक आवेदन सौंपा। 

उल्लेखनीय है कि जनता कांग्रेस छ्त्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के पुत्र अमित जोगी ने रविवार को सनसनीखेज खुलासा करते हुए मुख्यमंत्री बघेल पर आरोप लगाया था कि दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन में उन्होंने अडानी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर समेत कंपनी के कई अधिकारियों से मुलाकात की थी और प्रदेश के पांच कोल व आयरन खदानों का सौदा तय किया था । इस खुलासे के बाद ही मुख्यमंत्री बघेल ने आपत्तिजनक बयान दिया है ।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended