संजीवनी टुडे

शहीदों के सम्मान में एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित करने की मांग

संजीवनी टुडे 17-02-2019 22:07:38


रोहतक। जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने पुलवामा में शहीद सैनिकों के सम्मान में केंद्र सरकार से एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित करने की मांग की। 

रविवार को नए बस स्टैंड स्थित पार्टी कार्यालय में पूर्व डिप्टी स्पीकर सतबीर कादियान की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवारी कोे लेकर कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि पुलवामा में आतंकियों का हमला कायराना है और सरकार को इसका मुंह तोड़ जबाव देना चाहिए।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जजपा ही सही मायने में 36 बिरादरियों की पार्टी है और अगले विधानसभा चुनाव में जजपा के साथ मिलकर सरकार बनाएगी। उन्होंने पुलवामा में शहीद सैनिकों के लिए केन्द्र सरकार से एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित करने की मांग की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बैठक में बलवान सुहाग, संजय बल्हारा, संदीप हुड्डा, डॉ. प्रेम सिंह हुड्डा, सतीश भालौठ, मीना मकड़ौली, हरज्ञान ठेकेदार, भूपेन्द्र सरपंच, प्रदीप एडवोकेट, अजय मलिक, सुरेन्द्र बल्हारा, काला मुंडिया, महेन्द्र, नरेश, महलेराम, सन्दीप खत्री, नरेन्द्र फोगाट, सुनील खत्री, अजय इंदौरा, रणबीर पहलवान, जगदीश किराड़, रामचन्द्र काहनौर, सुषमा चिड़ी, बलवान माजरा, निर्मला, रविन्द्र चिड़ी, बल्लू बोहर प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended