संजीवनी टुडे

LPG सिलेंडर से गैस चोरी कर रहे डिलीवरी मैन, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 29-03-2020 16:33:30

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन और सड़कों पर सन्नाटा है। केंद्र और राज्य सरकारें भरसक प्रयास कर रही हैं कि कोरोना वायरस न फैल पाए।


हरिद्वार। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन और सड़कों पर सन्नाटा है। केंद्र और राज्य सरकारें भरसक प्रयास कर रही हैं कि कोरोना वायरस न फैल पाए। लोगों से जितना बन रहा है कि वो जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने देश के 8.3 करोड़ गरीब परिवारों को अगले तीन महीने तक फ्री में रसोई गैस सिलेंडर देने का ऐलान किया है। 

सरकार की यह मदद गरीबों तक ईमानदाराना तरीके से पहुंचेगी या नहीं, इस पर संदेह है, क्योंकि जमाखोरी, कालाबाजारी और मुनाफाखोरी करने वाले सक्रिय हो गए हैं। हरिद्वार में 28 मार्च को हुए खुलासे से लोग दंग हैं। ब्रह्मपुरी क्षेत्र में एकऑटो में डिलीवरी मैन एलपीजी सिलेंडर से गैस निकालते वीडियो में कैद हो गए हैं। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस बारे में गैस एजेंसी के अधिकारी ने कहा है कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में जिलाधिकारी सी रविशंकर का कहना है कि यह बेहद गंभीर मामला है। जांच होगी और मामले में अगर जरा भी सच्चाई पाई जाती है, तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: कोविड-19: सरकार का बड़ा कदम, गरीबों व जरूरतमंदों को देगी अतिरिक्त पेंशन और हर महीने...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended