संजीवनी टुडे

मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

संजीवनी टुडे 18-05-2018 12:41:26


नई दिल्ली। मुख्य सचिव की पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस आज अरविंद केजरीवाल से करेगीं पूछताछ। हरेंद्र सिंह ने पुष्टि में कहा है कि इस संबंध में केजरीवाल को नोटिस जारी कर जांच से जुड़ने को कहा गया है। उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ करने के लिए उनके पास टीम जाएगी। उन्होंने कहा कि पूछताछ के लिए केजरीवाल को स्थान तय करने का विकल्प दिया है। केजरीवाल घर पर अथवा फिर कार्यालय में इस मामले से जुड़े सवालों का जवाब दे सकते हैं।


यह मामला 19 फरवरी की मध्य रात का है पुलिस इस मामले में आप के 11 विधायकों से पूछताछ कर चुकी है। मुख्य सचिव के साथ हुई इस घटना के समय मुख्यमंत्री आवास पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वी.के. जैन भी मौजूद थे।पुलिस ने इस मामले में आप के दो विधायकों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने  मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी कैमरों की हार्ड डिस्ट भी अपने कब्जे में ले चुकी है।

जिनकी फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस घटना के कुछ दिन बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार का पद छोड़ दिया था। अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल के अलावा पुलिस आप के विधायकों राजेश गुप्ता अन्य नेताओं से भी पूछताछ कर चुकी है। केजरीवाल के घर पर हुए हंगामे के दौरान वहां मौजूद रहे पूर्व विधायक संजीव झा ने मुख्य सचिव के आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना था कि महज 3 मिनट में उनके साथ मारपीट कैसे हो सकती है। उन्होंने कहा की राशन के मसले पर चर्चा शुरू हुई थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

लेकिन बातचीत सुनने की बजाए चीफ सेक्रेटरी ने कहा कि वह उनके प्रति जवाबदेह नहीं हैं। इसके बाद गरमागरम बहस शुरू हो हुई और वह एलजी का हवाला देकर चले गए। उनके आने से पहले सभी विधायक आराम से बैठकर बात कर रहे थे। पहले से सभी विधायक कमरे में मौजूद थे। यह बैठक ड्राइंग रूम में हुई थी वहां शायद सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है।दोनों पक्षों की ओर से बढ़ते विवाद को देखते विधायकों ने मुख्य सचिव के सामने हाथ भी जोड़े थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended