संजीवनी टुडे

दिल्ली इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवाल्वर से मारी खुद को गोली, सुसाइड नोट बरामद

संजीवनी टुडे 27-02-2020 01:05:00

दिल्ली पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर ने बुधवार शाम अपने ही घर में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।


नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर ने बुधवार शाम अपने ही घर में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस केस दर्ज कर परिजनों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मृतक इंस्पेक्टर की पहचान जय भगवान (56) के रूप में हुई है। वह पत्नी के साथ रोहिणी सेक्टर-8 में अपने तीन मंजिला मकान में रहते थे। उनके बच्चे विदेश में रहते हैं। पीसीआर को शाम साढ़े छह बजे जय भगवान द्वारा अपने दूसरी मंजिल के कमरे में गोली मारने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव बिस्तर पर पड़ा था। पास ही सर्विस रिवाल्वर पड़ी थी। जय भगवान ने छाती पर गोली मारकर खुदकुशी की थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जय भगवान फिलहाल सिक्योरिटी में तैनात थे। वह पहले शास्त्री पार्क और सराय रोहिल्ला थानाध्यक्ष रह चुके थे। उनकी पत्नी पीएनबी बैंक में अकाउंटेंट के तौर पर नौकरी करती है। वह ग्राउंड फ्लोर पर रहती थी। पिछले कुछ समय से पत्नी से उनकी अनबन चल रही थी। घटना के वक्त अपने कमरे में ही थी। गोली की आवाज पड़ोसियों ने सूनी थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

यह खबर भी पढ़े: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प की यात्रा एक शुभ संकेत

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हिंसा: IB कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, हिंसा में मरने वालों की संख्या पहुंची 20

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended