संजीवनी टुडे

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपना धरना खत्म किया

संजीवनी टुडे 19-06-2018 18:36:58


नई दिल्ली। दिल्ली में उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर जारी सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का धरना 9 वें दिन खत्म हो गया है। केजरीवाल ने कहा कि आईएएस अफसर मीटिंग में आ रहे हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने के बाद उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर सचिवालय में आईएएस अधिकारियों से तुरंत मिलकर बातचीत करने के लिए कहा है।

सीएम केजरीवाल को लिखे पत्र में उपराज्यपाल ने कहा है कि जनता के हित में सचिवालय में अधिकारियों से मिलें, ताकि बातचीत के जरिए गतिरोध को खत्म किया जा सके। सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखने से पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान ही राजनाथ सिंह ने उपराज्यपाल से सीएम केजरीवाल से जुड़े मुद्दों को सुलझाने के लिए कहा था।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस विवाद को दुभाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई मुख्यमंत्री नौकरशाही के खिलाफ उपराज्यपाल के आवास पर धरने पर बैठा हो।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

गृहमंत्री ने इस बात से इनकार किया है कि दिल्ली में आईएएस अधिकारी हड़ताल पर हैं और दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार की कोई मदद नहीं कर रहे हैं।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended