संजीवनी टुडे

मोदी के हाथ में देश सुरक्षित : रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:40:31


मुंबई। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने मुंबई में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आतंकवाद विरोधी नीतियों की वजह से देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पाक व्याप्त कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राईक की वजह से आतंकवादियों के हौसले पस्त हो गए हैं। देश की जनभावना यह हो गई है कि मोदी के ही हाथ में देश सुरक्षित है, इसलिए फिर से मोदी की सरकार केंद्र में बननी लगभग तय है। 

निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में यूपीए सरकार में इच्छाशक्ति नहीं थी। इसीलिए उस समय आतंकवादियों पर कठोर कार्रवाई नहीं की गई थी, जिसकी वजह से देश में आतंकवाद चरम पर था। लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, देश में बम विस्फोट की घटनाएं नहीं हो रही हैं। आतंकवादियों के हौसले पस्त हो गए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

निर्मला सीतारमण ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की प्रचार मुहिम विकास के मुद्दों पर आधारित है। पिछले 5 साल में मोदी सरकार के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास कार्य किया गया है। इसी के आधार पर भाजपा की ओर से प्रचार किया जा रहा है। निर्मला सीतारमण ने कहा कि 2014 में लोकसभा का चुनाव महत्वपूर्ण था। उस समय भ्रष्टाचार में लिप्त सरकार को बदलना था, लेकिन इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव का संदर्भ अलग है। 'सबका साथ-सबका विकास' नीति के अनुसार हर वर्ग का विकास करने के लिए और देश को सुरक्षित रखने के लिए फिर से मोदी सरकार वापस सत्ता में आना जरूरी है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

निर्मला सीतारमण ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में राज्य में जलयुक्त शिवार योजना का , सिंचन योजना का काम किया गया है। किसान सम्मान योजना के तहत राज्य के किसानों को 11 करोड़ रुपये से अधिक पैसे वितरित किए गए हैं। 
 

More From state

Trending Now
Recommended