संजीवनी टुडे

मानहानि मामला: अरुण जेटली को मंजूर नहीं केजरीवाल की माफी

संजीवनी टुडे 20-03-2018 20:25:13

नई दिल्ली। मानहानि के कई मामलों में फंसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों नरम रवैया अपनाते हुए एक के बाद एक नेताओं ने माफी मांग रहे हैं। इस कड़ी में अरविंद केजरीवाल पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया, बीजेपी नेता नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता सिब्बल से माफी मांग चुके हैं। जिसके बाद केजरीवाल मानहानि के दो मामलों से बरी भी हो गए हैं। 

लेकिन अब सोशल मिडिया पर चर्चा है की, केजरीवाल केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी माफीनामा भेजेंगे। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि क्या केजरीवाल ने अरुण जेटली को कोई पत्र भेजा या नहीं, लेकिन सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के वकील इस केस से जुड़े अरुण जेटली के वकीलों से संपर्क में हैं। 

इस बीच सूत्रों से ये जानकारी भी मिली है कि जेटली केजरीवाल के माफीनामे को कबूल नहीं करेंगे। इस मसले पर आम आदमी पार्टी नेता अल्का लांबा ने मिडिया से  कहा कि अरविंद केजरीवाल की माफी से दिल्ली संतुष्ट है। उन्होंने कहा, 'सीएम की सोच थी कि माफी मांगने से कोई छोटा नहीं होता है और दिल्ली के हित को देखते हुए माफी मांगने में कुछ भी गलत नहीं है। जेटली के माफी न देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी से जबरदस्ती माफी नहीं ले सकते हैं, जेटली साहब को स्वीकार नहीं है, तो ठीक है। 

MUST WATCH

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अरुण जेटली पर डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर रहते हुए भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद वित्त मंत्री जेटली ने आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज कराया था। इस केस में अरविंद केजरीवाल और अरुण जेटली की कई बार कोर्ट में पेशी हो चुकी है। दोनों से सवाल जवाब भी हो चुके हैं। लेकिन अब तक इसका कोई निर्णय नहीं निकल सका है।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended