संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री की अपील पर रविवार को 9 मिनट तक लिए जलेंगे दीपक

संजीवनी टुडे 05-04-2020 10:44:20

लॉकडाउन की छूट में खरीदे दीपक और मोमबत्तियां


शामली। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोरोना की वैश्विक महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के बीच  पांच अप्रैल रविवार की रात्रि में दीया, टॉर्च या मोमबत्ती जलाये जाने के संदेश के चलते शनिवार को शहर के बाजारों से मोमबत्ती और दीया की खरीदारी की गई। हालांकि अधिकांश दुकानें और बाजार बंद हैं, लेकिन लोगों अपने तरीके से इनका जुगाड कर लिया।

इस दौरान लॉकडाउन में दी गई छूट के दौरान दुकानों पर मोमबत्तियों की खरीदारी की गई। गत दिवस देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि कोरोना वायरस का संकट देश में तेजी से बढ़ रहा है। पिछले दो से तीन दिनों में कोरोना वायरस के पजिटिव केस की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है और ये आंकड़ा काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि लोग रविवार की रात को नौ बजे अपने घर के बाहर दीया, टर्च या मोमबत्ती जलाएं। इस तरह से  एकता का संदेश देकर हमें कोरोना के अंधकार को मिटाना है। प्रधानमंत्री के संदेश के चलते लोगों ने शनिवार को शहर के बाजारों में दीया और मोमबत्ती की जमकर खरीदारी की। 

यह खबर भी पढ़े: मौलाना साद के समर्थन में उतरे मोहकम पहलवान, फेसबुक पर video पोस्ट कर कहा- मौलाना साद को कुछ हुआ तो दे दूंगा जान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended