संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में खेतों में सजाई महफिल, माफी मांग छुडाया पीछा

संजीवनी टुडे 06-04-2020 19:15:08

लॉकडाउन को धत्ता बता माजमा लगाकर महफिल जमाने वालों की भी कमी नहीं है। गांव में माजमे का विरोध हुआ तो खेतों में महफिल सजनी शुरु हो गई।


जींद। लॉकडाउन को धत्ता बता माजमा लगाकर महफिल जमाने वालों की भी कमी नहीं है। गांव में माजमे का विरोध हुआ तो खेतों में महफिल सजनी शुरु हो गई। जिसकी भनक पुलिस को लगी तो छापेमारी भी हुई। पकड़े जाने पर लताड़ तो लगी ही, साथ में अच्छी खासी किरकिरी भी हुई। आखिर में माफी मांग कर पीछा छुडवा, लॉक डाउन की पालना करते हुए घर में रहने की कसम भी खाई।

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव लोहचब के निकट खेतों में बने कमरे में हर रोज महफिल जम रही है। दिनभर ताश खेले जाते हैं और हुक्का गुडगुड़ाया जाता है तो शाम को पैगों का दौर भी शुरु हो जाता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने खेत में बने कमरे पर दस्तक दी तो पांच युवक हुक्का गुडगुडाने के साथ ताश खेलते पाए गए। पांचों युवक अलग-अलग गांवों से थे। जो लॉक डाउन के बाद भी गांव से निकलकर खेत में बने कमरे पर मजमा लगाए हुए थे। पकड़े गए युवकों की पुलिस कर्मियों ने अच्छी खासी खबर ली। युवकों को खेत में दौड़ाया गया, काफी देर तक खेत में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

आखिरकार युवकों ने कसम खाई की वे लॉक डाउन की पालना करेंगे और निश्चित अवधि तक अपने घरों में रहेंगे। पीसीआर इंचार्ज सरोज ने बताया कि लॉक डाउन के बीच काफी सारे युवा समाज सेवा के साथ-साथ गांव द्वारा लगाए गए ठिकरी पहरो में योगदान दे रहे हैं लेकिन कुछ अपने साथ-साथ परिवार के साथ धोखा कर माजमा लगाते हैं। पकड़े गए युवकों को नसीहत देकर छोड़ दिया गया।

यह खबर भी पढ़े: PM व यूपी-बिहार के CM का वीडियो वायरल करने वाला युवक गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला अवर अभियंता निलंबित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended