संजीवनी टुडे

लोकतंत्र के महायज्ञ में ‘मिलावटी महागठबंधन’ का भस्म होना तय : नन्दकिशोर

संजीवनी टुडे 11-03-2019 17:05:17


पटना। पथ निर्माण मंत्री नन्दकिशोर यादव ने कहा है कि लोकतंत्र के इस महायज्ञ में ‘मिलावटी महागठबंधन’ का भस्म होना तय है। जनता को ठगने की नीयत और कुसंगतियों की संगत में पड़े दलों को भस्मीभूत करने का जनता मन बना चुकी है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

मंत्री ने सोमवार को यहां कहा कि एनडीए एकजुट है, सीट शेयरिंग का निर्णय हो चुका है। वहीं दूसरी ओर महागठबंधन के घटक दल सीट शेयरिंग के सवाल पर मल्ल युद्ध में लगे हैं। दरअसल लोकतंत्र के महापर्व का आगाज होते ही ‘महागठबंधन’ के घटक दलों में बेचैनी बढ़ गयी है। 

छटपटाहट या बेचैनी इस बात को लेकर भी है कि सीट शेयरिंग और टिकटों का फैसला जेल में बंद व्यक्ति करेगा। बहुत हो चुका! जनता अब विपक्ष की बतोलेबाजी में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘महागठबंधन’ में चल रही उठापटक ने उसके असली चरित्र और मकसद को उजागर कर दिया है। पिछले 5 वर्षों के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में जबर्दस्त कार्य कर देशवासियों का सम्मानित जीवन जीने का मार्ग प्रशस्त किया, यही देशवासी इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को और भी ताकत और बल प्रदान करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नंदकिशोर यादव ने मोदी के नेतृत्व में 5 वर्षों के शासनकाल को स्वर्णिम काल बताते हुए कहा कि अगले पांंच वर्षों के भीतर देश की जनता के कल्याणार्थ जो भावी योजनाएं हैं उसे मूर्त रूप देने के लिए जनता ने लोकसभा चुनाव में एनडीए को भारी बहुमत देकर ‘सड़क छाप’ दलों का समूल सफाया करने का मन बनाया है। चाहे ‘महागठबंधन’ में कोई भी दल क्यों न हो। पाक परस्त और देश की एकता व अखंडता को खंडित करने की साजिश रचने वाले दल और उसके नेताओं की तो खैर नहीं।

More From state

Trending Now
Recommended