संजीवनी टुडे

तय मानिये ,सरकार तो हमारी ही बनेगी :मोदी

संजीवनी टुडे 30-04-2019 15:53:43


मुजफ्फरपुर। चार चरणों के चुनाव के बाद विरोधी चारों खाने चित्त हो गए हैं।सरकार तो हमारी ही बनेगी।अब बाकी के अगले चरण का चुनाव हमारी भव्यता का अहसास कराएगा।यह कोई लहर नहीं ,है ललकार ,अबकी बार फिर बनेगी मोदी की सरकार।फिर भी खासकर बिहार के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है,क्योंकि बिहार को जाति में बांटकर विपक्षी दिल्ली में ढीली -ढाली सरकार बनाने की तरकीब निकालना चाहते हैं क्योंकि वे हमारी सरकार के कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाये गए अभियान से घबरा गए हैं। हमारा यह अभियान ढीला भी नहीं पड़ने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बातें मंगलवार को यहां पताही हवाई अड्डा मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में कहीं। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिनके नसीब में प्रतिपक्ष का नेता बनना भी नहीं लिखा है वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।श्री मोदी ने कहा कि हमारे देश में ऐसी सरकार की जरूरत है जो आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने को कटिबद्ध हो।वो क्या देश चलाएंगे जो पाक का नाम सुनते ही कांप जाते हैं।हमारे रहते आतंकवादियों ने छेड़छाड़ करने की हरकत की तो उनको और उनके मददगारों को घुसकर मारेंगे।हमने बिहार में भी हर घर को बिजली और पानी दिया है और अब 22 तक मेरे देश का कोई भी परिवार बेघर नहीं रहेगा ।यह मोदी है,वायदों का पक्का है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हमने किसानों के लिए पांच एकड़ की सीमा को भी हटा लेने का निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री ने मछली पालन के विकास के लिए मत्स्य पालन मंत्रालय बनाने,व्यापारियों के लिए आयोग बनाने ,मुजफ्फरपुर में लीची ट्रीटमेंट प्लांट बनाये जाने,पताही एयर पोर्ट को भी जल्द बनवाने की घोषणा करने का संकेत दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि आप बेफिक्र रहिये देश में एक ईमानदार व मजबूत सरकार बनेगी। आप कमल का बटन दबाएं या तीर का या फिर बंगलो का सब वोट मोदी के खाते में जायेगा।

इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधान मंत्री ने देश के विकास के लिये काफी काम किया है और आगे भी इनके पास काफी योजनाएं हैं।हमलोग काम के आधार पर वोट मांगते हैं।बिहार की सड़कों के विकास के लिए प्रधानमंत्री ने 50 हजार करोड़ रुपया दिया है।उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लोग सत्ता में धन कमाने के लिए आना चाहते हैं क्योंकि पूर्व में उन्होंने ऐसा कर दिखाया था जबकि सत्ता की कुर्सी पर बैठकर धन कमाना पाप है। उन्होंने लोगों से पहले मतदान फिर जलपान करने की अपील की।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने प्रधान मंत्री का बाबा गरीब नाथ का स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मंच पर राज्य के उप मुख्य मंत्री सुशील मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव,कृषि मंत्री प्रेम कुमार,स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय,सीपी ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंन्द राय के अलावा सीतामढ़ी ,मुजफ्फरपुर व वैशाली के लोकसभा उम्मीदवार उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended