संजीवनी टुडे

बहुमंजिला इमारत से गिरने से महिला की मौत, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 14-07-2019 15:58:59

पीजीआई थाना क्षेत्र में सेलिब्रिटी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 201 में रहने वाली एक महिला की रविवार को बहुमंजिला इमारत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई।


लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र में सेलिब्रिटी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 201 में रहने वाली एक महिला की रविवार को बहुमंजिला इमारत से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से मौत हो गई। महिला की स्थिति को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है। 

सुशांत गोल्फ सिटी में बने सेलिब्रिटी गार्डन अपार्टमेंंट के पीछे महिला के गिरने से मौत के बाद भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीजीआई थाने की पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर कलानिधि नैथानी मौके पर गए और उन्होंने मौका मुआयना किया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि महिला की मौत के मामले कीजांच शुरु हो गई है। महिला अपने जेठानी के साथ अपार्टमेंट में रहती थी। पति और जेठ दूसरे देश में काम करते है। महिला की मौत के बाद जेठानी से पूछताछ की जा रही है। जब तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आ जाता, तब तक कुछ कहना उचित नहीं होगा। 

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना के बाद महिला के कपड़ों को देखकर किसी प्रकार की हाथापाई या अभद्रता होना मालूम हो रहा है। महिला के संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने और कपड़ों के फटे होने के कारण हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended