संजीवनी टुडे

स्कूल में आग से महिला और बच्चे की मौत

संजीवनी टुडे 08-06-2019 11:32:53

डबुआ कालोनी स्थित एएनडी स्कूल में शनिवार को आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा और एक महिला शामिल है। दोनों की मौत धुएं के चलते दम घुटने से होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


फरीदाबाद। जिले की डबुआ कालोनी स्थित एएनडी स्कूल में शनिवार को आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा और एक महिला शामिल है। दोनों की मौत धुएं के चलते दम घुटने से होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार शनिवार को फरीदाबाद के एएनडी स्कूल में आग लग गई। स्कूल दो मंजिला है। स्कूल के बाहर दो दुकानें हैं। स्कूल में ऊपर जााने के लिए एक मात्र सीढिय़ां हैं। आग की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पा लिया गया है। 

बचाव और राहत का कार्य जारी है। दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने कहा है कि गलियां सकरी होने के कारण फायर बिगे्रड की गाड़ियां देर से पहुंची, जिसके चलते स्कूल की पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई। आग से एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। 

मृतक महिला का नाम नीतू बताया जा रहा है, जबकि मृतक बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended