संजीवनी टुडे

एसएएफ जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत

संजीवनी टुडे 01-05-2019 14:09:46

मंदसौर)। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बुधवार को एसएएफ के जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। बुधवार सुबह जवान का शव सडक़ पर पड़ा मिला। मृतक जवान ने दो दिन पहले ही सीतामऊ क्षेत्र में हथियार लेस कंजरों को खदेडक़र भगाया था। ऐसे में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई उसकी मौत कई सवाल खड़े कर रही है। 
 
जानकारी अनुसार ग्राम खेजडिय़ा स्थित चौकी पर तैनात एसएएफ जवान रवि यादव की बुधवार सुबह 4 बजे संदिग्धि परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। जवान का शव चौकी के बाहर सीतामऊ-सुवासरा मार्ग पर पड़ा हुआ था। जैसे ही जवान की मौत की सूचना विभाग को मिली हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी विवेक अग्रवाल, सीतामऊ एसडीओपी ओपी शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। सुबह आठ बजे जवान का शव सीतामऊ अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा कि बंदूक साफ करते समय गोली चलने से जवान की मौत हुई है। 
 
गौरतलब है कि दो दिन पहले ही मृतक जवान रवि ने सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम खेजडिय़ा में अपने एक साथी जवान के साथ मिलकर हथियारों से लैस 7-8 कंजरों का मुकाबला किया था और उन्हें खदेड़ कर भागने पर मजबूर कर दिया था। उसके दो दिन बाद ही जवान की गोली लगने से मौत मामले को संदिग्ध बना रही है। 
 

More From state

Trending Now
Recommended