संजीवनी टुडे

तालाब में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत, थाने के सामने शव रखकर परिजनों का हंगामा

संजीवनी टुडे 14-07-2019 15:48:32

तालाब में डूबने से एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। इस मामले में रविवार को सुबह परिजनों ने नईगढ़ी थाने के सामने बच्चे का शव रखकर चक्का जाम कर दिया


रीवा। रीवा जिले के नई गढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम हसलो में शनिवार शाम को तालाब में डूबने से एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई थी। इस मामले में रविवार को सुबह परिजनों ने नईगढ़ी थाने के सामने बच्चे का शव रखकर चक्का जाम कर दिया। इस दौरान परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर बच्चे की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ। 

नई गढ़ी थाना पुलिस के अनुसार ग्राम हसलो निवासी पन्नालाल साकेत के पांच वर्षीय बच्चे सोनू की शनिवार शाम को गांव के तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

रविवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, तो उन्होंने शव को थाने के सामने सडक़ पर रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों का कहना था कि गांव के कुछ लोगों ने बच्चे को तालाब में डुबाकर मार डाला। इसी बात को लेकर परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का कहना था कि पुलिस इस मामले में प्रकरण दर्ज करे। 

नईगढ़ी थाना टीआई आरपी सिंह ने बताया कि परिजनों को मामले की जांच का आश्वासन दिया है, तब जाकर मामला शांत हुआ है और परिजन शव लेकर अपने गांव लौट गए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended