संजीवनी टुडे

छात्रों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर किया जानलेवा हमला

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-11-2019 13:51:24

राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में बस में कॉलेज जा रही दो बहनों से एक युवक द्वारा बार-बार छेड़छाड़ को लेकर हुए झगड़े में युवतियों का पिता और चाचा घायल हो गये।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में बस में कॉलेज जा रही दो बहनों से एक युवक द्वारा बार-बार छेड़छाड़ को लेकर हुए झगड़े में युवतियों का पिता और चाचा घायल हो गये।

यह खबर भी पढ़ें:​ शादी के 21 साल बाद अलग हुए अर्जुन- मेहर, दोनों बेटियां रहेगी मां के साथ

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि छात्रा माया कुम्हार (19) ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उसे वह उसकी बहन कु. मुकेश को कॉलेज आते जाते बस में गांव का युवक मांगेराम सहारण परेशान करता था। इसकी शिकायत उन्होंने अपने माता पिता से की तो उसका पिता आदराम, चाचा बलवंत और दादी संतोष देवी मांगेराम के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए जाने लगे तो मांगेराम और उसकी मां कमला ने उनके वाहन को रोक लिया और कुल्हाड़ी से वार करके उसके पिता आदराम और चाचा बलवंत को घायल कर दिया। बीच बचाव कर रही उसकी दादी के साथ भी मारपीट की।

पुलिस के अनुसार आदराम और बलवंत को घायल अवस्था में भादरा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां से बलवंत को चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। तब बलवंत को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। मांगेराम साहरण और उसकी मां कमला के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended