संजीवनी टुडे

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का फंदे से लटका मिला शव, दहेज हत्या का आरोप

संजीवनी टुडे 30-03-2020 18:25:22

कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में सोमवार को वाराणसी परिक्षेत्र के कमिश्नर और आईजी ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया।


वाराणसी। कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन में सोमवार को वाराणसी परिक्षेत्र के कमिश्नर और आईजी ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। 

आला अफसरों ने रोहनिया, कैंट रेलवे स्टेशन लालपुर, गोदौलिया, सारनाथ में जरूरतमंदों का हाल चाल लेने के बाद उनमें राहत सामग्री भी बांटी। इस दौरान अफसरों ने लोगों से कहा कि लॉक डॉउन का 14 अप्रैल तक पालन करें। आवश्यक कार्य से जब भी घर से बाहर सामान लेने निकले तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें। 

आला अफसरों ने कहा कि काशी ने धर्म, अध्यात्म, शिक्षा, सांस्कृतिक आदि क्षेत्रों में देश-दुनिया को दिशा व संदेश दिया है। कोरोना के आपातकाल में भी काशीवासी अपने संयम और सहयोग की मिसाल बनाएंगे। अफसरों नेबताया कि वाराणसी में धार्मिक संस्थाओं, सामाजिक संस्थाओं,समाजसेवियों, मीडिया का कोरोना संक्रमण से बचाव व इस परिस्थिति में जन सेवा के कार्यों में अच्छा सहयोग मिल रहा है।

दरेखु कृष्णानगर में कोरोन्टाइन किए गए लोगों से भी मिले
वाराणसी जोन के आईजी विजय सिंह मीना और कमिश्नर दीपक अग्रवाल सोमवार को राजातालाब के दरेखु कृष्णानगर स्थित निजी विद्यालय में भी पहुंचे। यहां आला अफसरों ने कोरोन्टाइन किए गए लोगों का कुशलक्षेम पूछा। 

उन्होंने मौके पर मौजूद चिकित्सकों से कोरोन्टाइन सेंटर के संबंध में जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अफसरों ने खुद लोगों को भोजन के पैकेट एवं बिस्किट अपने हाथ से दिया। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ जनता को राहत के लिए 3 माह के बिजली-पानी बिल माफ किए जाएं: सांसद दीया कुमारी

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच घर लौट रहे मजदूरों को सेनिटाइज करने के लिए केमिकल से नहलाया, कार्रवाई के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended