संजीवनी टुडे

यमुना में डूबे किशोर का तीन दिन बाद शव मिला, परिजनों में कोहराम

संजीवनी टुडे 10-04-2020 18:05:41

थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र स्थित यमुना में तीन दिन पूर्व पैर फिसलने से डूबे किशोर का शव शुक्रवार को पुलिस ने यमुना से बरामद कर लिया है।


फिरोजाबाद। थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र स्थित यमुना में तीन दिन पूर्व पैर फिसलने से डूबे किशोर का शव शुक्रवार को पुलिस ने यमुना से बरामद कर लिया है। किशोर का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है। 

थाना लाइनपार के मौहल्ला ओम नगर निवासी रविन्द्र सिंह अपने दो पुत्र विकास और आकाश व मौहल्ले के ही बृजेश कुमार व उसके तीन पुत्र सूरज, जीतू और अरूण के साथ बुधवार को हनुमान जयंती के अवसर पर थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र के चन्द्रवार स्थित यमुना पर किसी धार्मिक आयोजन की राख का विसर्जन करने पहुुंचे थे। 

बताया जाता है कि तभी आकाश का पैर फिसल गया और वह यमुना में डूबने लगा। यह देख उसके साथ गये सभी लोग उसे बचाने उतर गये। यह लोग भी डूबने लगे। चीख पुकार मचने पर ग्रामीणों प्रयास कर इन सभी को तो सकुशल निकाल लिया लेकिन आकाश का कोई पता नही चल सका था। 

थाना पुलिस बुधवार से ही गोताखोरों व स्टीमर टीम के साथ किशोर की तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से आकाश का शव डूबने वाले स्थान से दस किलो मीटर दूर गांव उस्मानपुर के पास यमुना से बरामद कर लिया। आकाश का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी है। 

यह खबर भी पढ़े: महाराष्ट्र: 12 घंटे में बढ़े 27 मरीज, संक्रमितों की संख्या हुई 1385, दादर के अस्पताल की 28 नर्स क्वारंटीन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended