संजीवनी टुडे

अपहृत युवक का शव नदी से बरामद, हत्या की आशंका

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-10-2019 20:54:24

बिहार के सुपौल जिले में किसनपुर थाना क्षेत्र के परसा गांव से शनिवार की रात अपहृत युवक का शव पुलिस ने आज पिपरा थाना क्षेत्र के तिलावे नदी से बरामद कर लिया।


सुपौल। बिहार के सुपौल जिले में किसनपुर थाना क्षेत्र के परसा गांव से शनिवार की रात अपहृत युवक का शव पुलिस ने आज पिपरा थाना क्षेत्र के तिलावे नदी से बरामद कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें: नदी में डूब रही भतीजी को बचाने के लिए चाची ने लगाई छलांग, लेकिन गहरे पानी में...

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मृतक विष्णुदेव यादव (30) पर हत्या का आरोप था। 03 मार्च को तुलापट्टी परसा निवासी पूर्व मुखिया बैजू यादव एवं सुखेन्द्र यादव सिगिंयोन गांव के मोड़ पर गोली मार दी थी। इस घटना में सुखेन्द्र की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई थी। ईलाज से पूर्व मुखिया की जान बच गई थी। इस संबंध में मृतक विष्णुदेव यादव समेत तीन लोगों को हत्या का आरोपी बनाया गया था।

सूत्रों ने बताया कि दो आरोपियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि विष्णुदेव यादव पंजाब भाग गया था और वहां से लौटकर न्यायालय में आत्मसमर्पण करनेवाले वाला था। पिपरा पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि विष्णुदेव गला दबाकर हत्या कर दी गई है। हालांकि इसकी सत्यता का खुलासा पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

सूत्रों ने बताया कि मृतक के पिता ने किसनपुर थाने में एक आवेदन दिया था कि उसके पुत्र विष्णुदेव यादव को शनिवार की रात पूर्व मुखिया अपने सहयोगियों के साथ उसके घर आए और उसे लेकर चले गए। आवेदन में यह भी आरोप लगाया है कि पूर्व मुखिया ने विष्णुदेव की हत्या कर शव को कहीं छुपा दिया है।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended