संजीवनी टुडे

खेत में अधेड़ का शव मिला, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 20-03-2019 15:37:23


मीरजापुर। जिले के लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलन बरौधा के महुअट गांव स्थित मीरजापुर, 20 मार्च (हि.स.) जिले के लालगंज थाना क्षेत्रान्तर्गत बेलन बरौधा के महुअट गांव स्थित कंजिया बंधी के समीप खेत में बुधवार की सुबह एक अधेड़ का शव मिला। 

लालगंज थाना क्षेत्र के महुअट गांव निवासी रामलल्लू कोल (55) पुत्र शिवकुमार मंगलवार की रात लगभग दस बजे खाना खाने के बाद अपने घर के करीब पांच सौ मीटर दूर स्थित खेत में फसल की रखवाली के लिए गया था। जहां वह पॉलीथीन के सहारे एक छोटी से मड़ई बना रखा था। बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे गांव के कुछ लोग कंजिया बंधी की ओर गए तो देखा कि खेत में मड़ई के करीब सौ मीटर पहले रामलल्लू का शव जमीन पर पड़ा था। घटना की सूचना पर परिजन समेत ग्रामीण एकत्रित हो गए।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मृतक की पत्नी आशा देवी ने बताया कि कंजिया बंधी के डूब क्षेत्र की कृषि योग्य जमीन पट्टे पर मिली थी। उक्त जमीन पर गेहूं और सरसों की फसल बोयी गयी थी। छुट्टा पशुओं से अपनी फसल की रखवाली करने के लिए पति मड़ई बनाकर वहीं रहते थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार व थानाध्यक्ष लालगंज श्यामबिहारी ने फोरेंसिक व डाॅग स्क्वायड की टीम बुलाकर जांच आरंभ की। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मृतक के शव का पंचनामा कर उसे अंत्यपरीक्षण को भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। 

More From state

Trending Now
Recommended