संजीवनी टुडे

इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार में मिले प्रेमी युगल के शव

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 28-01-2020 14:44:50

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में कल इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार को आज गोताखोरों ने ढूंढ़ लिया गया और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया तो उसमें एक युवक और युवती के शव मिले।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में कल इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार को आज गोताखोरों ने ढूंढ़ लिया गया और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया तो उसमें एक युवक और युवती के शव मिले।

थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि कल शाम इंदिरा गांधी नहर की आरडी 105 के नजदीक एक कार नहर में गिरते देखकर एक व्यक्ति ने ग्रामीणों और पुलिस को इत्तिला की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से देर रात तक नहर में कार ढूंढ़ने के प्रयास किए, लेकिन लगातार बारिश के चलते इसमें दिक्कत भी आई। 

यह खबर भी पढ़ें:​ अगले महीने तीन दिवसीय भारत यात्रा पर आ सकते हैं डोनाल्ड ट्रम्प, PM मोदी के साथ जाएंगे अहमदाबाद!

उन्होंने बताया कि सुबह गोताखोरों ने पूर्वान्ह करीब 11 बजे खेतांवाली गांव के नजदीक इंदिरा गांधी नहर की आरडी 105 के समीप कार ढूंढ़ ली। बाद में उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया तो उसमें युवक और युवती के शव मिले।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रावतसर के वार्ड दो के निवासी अमजद और आंचल के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी कर लेने का मामला बताया जा रहा है। अमजद विवाहित है जबकि आंचल अविवाहित है। चौधरी ने बताया कि दोनों कल दोपहर घर से निकल गये थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended