संजीवनी टुडे

पानी के गहरे गड्ढे में डूबे चारों युवकों के शव निकाले

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-08-2019 15:56:05

राजस्थान चुरू जिले में सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में गोपालपुर गांव के समीप डूंगर बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में पानी के एक गहरे गड्ढे में डूबे चारों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं।


श्रीगंगानगर। राजस्थान चुरू जिले में सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में गोपालपुर गांव के समीप डूंगर बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में पानी के एक गहरे गड्ढे में डूबे चारों युवकों के शव निकाल लिए गए हैं। 

बालक को अगवा करने की कोशिश में छह साधु वेषधारी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार एक युवक का शव सोमवार देर शाम को निकाल लिया गया था। रात भर लगातार प्रयास किए गए। आज सुबह शेष तीन युवकों के शव भी निकाल लिये गये। मृतकों में महावीरसिंह, गजेंद्रसिंह, नरेंद्रसिंह और हेमसिंह शामिल हैं जो 17 से 21 वर्ष आयु के बताये जा रहे हैं। इनमें दो सगे भाई हैं। 

ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से युवकों के परिजनों को सरकार से सहायता राशि देने की मांग की है। प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि सहायता राशि दिलाने के प्रयास किए जाएंगे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उल्लेखनीय है कि सोमवार अपराह्न में डूंगर बालाजी पहाड़ी क्षेत्र में सात युवक एक बरसाती गड्ढे पर गए थे। गड्ढे में भरे पानी पर यह युवक चप्पल का खेल खेलने लगे। इसी दौरान चप्पल आगे गहरे पानी की तरफ चली गई। चप्पल को निकालने के प्रयास में चार युवक डूब गए। एक युवक को बचा लिया गया। दो युवक जब यह हादसा हुआ तब भाग गए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended