संजीवनी टुडे

डीसी एसपी ने लोगों से घरों में ही ईद मनाने की अपील की

संजीवनी टुडे 24-05-2020 08:20:26

डीसी एसपी ने लोगों से घरों में ही ईद मनाने की अपील की


हजारीबाग। जिला में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के मामले को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से घरों में ही ईद मनाने की अपील की है। इसको लेकर उपायुक्त डाॅ. भुवनेश प्रताप सिंह, एसपी कार्तिक एस सहित दर्जनों अधिकारियों ने शहर के पगमिल, पेलावल, खिरगांव सहित अन्य मुहल्लों का अवलोकन किया।

 इस दौरान अधिकारियों ने घरों में ही ईद मनाने की अपील की। साथ ही कहा कि लोग शारीरिक दूरी का पालन करें और लाॅकडाउन के नियमों का भी। यह भी कहा गया कि प्रशासन का उद्देश्य लोगों को परेशान करना नहीं है, बल्कि उन्हें कोरोना के संक्रमण से बचाना है। उपायुक्त डाॅ. सिंह ने कहा कि हजारीबाग के लोगों ने रामनवमी व सरहूल जैसे त्योहार भी लोगों ने घरों में मनाया। ऐसे में ईद भी घरों में मनाए जाने की जरूरत है। बाहर निकलने से कोरोना के संक्रमण का खतरा बना हुआ है। यह भी कहा गया कि कल जो सात संक्रमित मरीज मिले हैं, वे लोग गांव पहुंच गए। 

ऐसे में संक्रमण का दायरा और बढ़ सकता है। अधिकारियों के भ्रमण के दौरान बाईक पर चल रहे दो या दो से अधिक लोगों को पकड़ा गया और उनसे फाईन लेकर और हिदायत देकर छोड़ा गया। 

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended