संजीवनी टुडे

दिनदहाड़े दुकानदार को बंधक बनाकर लूट

संजीवनी टुडे 22-01-2019 22:22:33


कानपुर। कलक्टरगंज में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दुकानदार को बंधक बनाकर हजारों की लूट कर ली। बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद दुकानदार को उसी के ही दुकान में बंद कर दिया और रुपये लेकर फरार हो गए। किसी तरह दुकान से बाहर आए दुकानदार ने अन्य व्यापारियों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी पर मौके पर एसएसपी अंनत देव व कलेक्टरगंज सीओ श्वेता यादव और इंस्पेक्टर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले संजय कुमार 15 दिन पूर्व नयागंज के श्री राम मार्केट की तीसरी मंजिल पर किराने की दुकान ली थी। मंगलवार सुबह उसे औरेया के व्यापारी सचिन कुमार ने धनिया लेने के लिए 60 हजार रुपये दिए थे। उसने बताया कि मंगलवार दोपहर दुकान पर चार युवक आए और अंदर घुस गए। विरोध करने पर बदमाशों ने उसका मुंह दबाकर तमंचा सटा दिया और व्यापारी के दिए 60 हजार रुपये की मांग की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ड़रे सहमे दुकानदार ने बदमाशों को रुपयों से भरा बैग दे दिया। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित को उसी के दुकान में बंद कर रुपया लेकर भाग निकले। पुलिस ने मामले में पीड़ित से तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। कलेक्टगंज सीओ श्वेता यादव ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended