संजीवनी टुडे

दौसा/ राष्ट्रीय सामाजिक समरसता संगठन ने कार्यकारिणी में किया विस्तार, सुरजीत को मीडिया प्रभारी व अशोक को संगठन मंत्री पद पर किया मनोनीत

संजीवनी टुडे 01-08-2020 18:58:09

प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि दौसा जिले के मीडिया प्रभारी पद पर सुरजीत मीना को व जिले के संगठन मंत्री पद पर अशोक कुमार मीना को मनोनीत किया है।


दौसा। राष्ट्रीय सामाजिक समरसता संगठन के प्रदेश प्रवक्ता रुकमकेश मीणा ने  दौसा जिले की कार्यकारणी में विस्तार किया है। प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि दौसा जिले के मीडिया प्रभारी पद पर सुरजीत मीना को व जिले के संगठन मंत्री पद पर अशोक कुमार मीना को मनोनीत किया है।

d

दौसा जिले के नवनियुक्त मीडिया प्रभारी सुरजीत मीना व जिले के संगठन मंत्री अशोक कुमार मीना ने संजीवनी न्यूज़ टुडे को बताया कि हम कर्मठता के साथ विभिन्न समाज के लोगो को संगठन से जोड़ते हुए

d

प्रदेश नेतृत्व ओर राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ तालमेल बैठाकर समय समय पर कार्यक्रमों का आयोजन कर संगठन की विचारधारा को जन-जन तक पहुचाते हुए जिला कार्य करणी, ब्लॉक कार्य करणी के साथ समय-समय पर बैठक आयोजित करते हुए इकाई कार्य करणी गठित करने में संगठन पदाधिकारियों का मार्ग दर्शन करेंगे ओर संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: चोरों ने भगवान तक को नहीं बख्शा, साईं मंदिर से चोरों ने उड़ाया चांदी का सिंहासन, जांच में जुटी पुलिस

यह खबर भी पढ़े: राम मंदिर निर्माण को लेकर कमलनाथ और दिग्विजय के बदले सुर पर पवैया ने दिया करारा जवाब

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended