संजीवनी टुडे

भोजपुर में बारात के दौरान नाच में चली गोली से नर्तकी घायल

संजीवनी टुडे 26-06-2019 16:07:20

बारात में नाच के दौरान उपजे विवाद को लेकर बाराती व सराती पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई।


आरा। भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के दुल्लमचक गांव में मंगलवार की   रात बारात में नाच के दौरान उपजे विवाद को लेकर बाराती व सराती पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान फायरिंग में एक महिला डांसर गोली लगने से घायल हो गई।

 सीने के पास गोली लगने से घायल डांसर को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। गोली से घायल महिला डांसर सानिया (21 वर्ष) छत्तीसगढ़ निवासी रेखा देवी की पुत्री बताई जाती है। वह चरपोखरी की  नाच पार्टी में डांसर का काम करती थी। 

घटना के बाद बारात में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। जानकारी के अनुसार दुल्लमचक गांव निवासी जयराम राय की पुत्री की बारात सहार थाना क्षेत्र के मुदफ्फरपुर निवासी बालेश्वर राय के यहां से आई हुई थी। रात में घर पर रत्नेश और चांदनी की शादी को लेकर मांगलिक कार्य चल रहा था।

 उसी दौरान रात में शामियाना में बराती एवं सराती के बीच विवाद उत्पन्न हो गया जिसमें दर्जनों राउंड फायरिंग की गई। एक गोली नर्तकी सानिया के सीने पर जा लगी और वह जख्मी हो गई। हालांकि ग्रामीणों की मानें तो वर पक्ष के एक रिश्तेदार ने  दुल्लमचक गांव के एक लड़के के साथ पहले मारपीट की । इसके बाद बराती एवं शराती आमने-सामने हो गए। दूसरी ओर चौरी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घटना से इंकार किया। उन्होंने कहा कि किसी भी पक्ष सेआवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended