संजीवनी टुडे

दलित छात्रा से छेड़छाड़ के मामलेे ने पकडा तूल, कांग्रेस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की

संजीवनी टुडे 27-02-2020 19:25:52

रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला काफी गर्म हो गया है। गुरुवार की शाम पीड़ित छात्रा के साथ दर्जनों महिलाएं रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव से मिलने पहुंची। यहां महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।


रामगढ़। रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक दलित छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला काफी गर्म हो गया है। गुरुवार की शाम पीड़ित छात्रा के साथ दर्जनों महिलाएं रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव से मिलने पहुंची। यहां महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की। 

पीड़ित 15 वर्षीय छात्रा ने साफ तौर पर कहा कि इस हादसे के बाद उसे इतना मानसिक आघात पहुंचा है कि वह सही से मैट्रिक की परीक्षा भी नहीं दे पा रही है। उसने पुलिस को बताया कि19 फरवरी की दोपहर वह ट्यूशन से अपने घर पारसोतिया लौट रही थी। इसी दौरान उसके घर के पास ही विमल देवघरिया ने उसके साथ मारपीट किया। इसके बाद उसने उसके साथ छेड़छाड़ की और फिर कमरे में बंद कर उसका वीडियो भी बनाया। इस दौरान उसकी पत्नी सोमा देवघरिया एक रिश्तेदार नेहा देवघरिया के अलावा कई और लोग वहां पहुंचे। उन लोगों ने भी मेरे साथ मारपीट की। इस मामले में पीड़िता की मां ने एससी एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

24 घंटे में गिरफ्तार हो आरोपी, नहीं तो बंद होगा शहर : मुन्ना पासवान
इस पूरे मामले को कांग्रेस ने काफी गंभीरता से लिया है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान भी इस पूरे मामले को लेकर रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव से मिले। उन्होंने कहा कि 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। दिन दहाड़े एक दलित छात्रा के साथ ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन तत्काल कार्रवाई नहीं करती है, तो वे आंदोलन का रास्ता अपनाएंगे और पूरे शहर को बंद करेंगे।

मामले की हो रही जांच, होगी कार्रवाई : एसडीपीओ
इस पूरे प्रकरण में एसडीपीओ अनुज उरांव ने बताया कि छात्रा के साथ हुई घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी। उन्होंने कहा कि गुरुवार को पीड़िता से बात की गई है। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस की गलतबयानी के कारण बिगड़ा माहौल, दो महीने से हो रही थी हिंसा की तैयारी : जावड़ेकर

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री से राजनेत्री बनी स्मृति ने करण जौहर और साक्षी तंवर के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended