संजीवनी टुडे

दलित नेता ने तहसीलदार को कार्यालय में घुसकर पीटा

संजीवनी टुडे 23-09-2018 13:22:58


जयपुर। नोखा कस्बे में एक दलित नेता ने तहसील कार्यालय में घुसकर तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा पर हमला कर दिया। तहसील मुख्यालय में हुए इस घटना से हंगामा सा मच गया और मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से दलित नेता मगनाराम केड़ली को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।  


तहसीलदार की रिपोर्ट पर मगनाराम के खिलाफ हमलेबाजी और राजकार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है। तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा ने बताया कि मैं कार्यालय कक्ष में चुनावी तैयारियों संबंधी कामकाज कर रहा था इसी इसी बीच मगनाराम केड़ली मेरे कक्ष में आया और विवाद शुरू कर दिया मैंने उसे चैम्बर से बाहर जाने के लिये कहा तो तैश में आकर उसने मेरे साथ हाथापाई शुरू कर दी मगनाराम केड़ली ने भी तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा पर जाति सूचक गालियां निकालने और जान से मारने की धमकी तथा मुंह में मुक्का भी मारा।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मगनाराम केड़ली ने बताया है कि तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा कामकाज के प्रति लापरवाह है और दलित वर्ग से जुड़े लोगों के काम जानबूझ कर अटका देते है मैंने जाति प्रमाण पत्र बनाने संबंधी काम में बिना वजह की जा रही देरी के संबंध में उनसे जबाव तलब किया तो वह भड़क गये और मुझे जातिसूचक गालिया देनी शुरू कर दी।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended