संजीवनी टुडे

UP के हाथरस में दलित लड़की ने जिंदगी और मौत की जंग हार गई, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को सुनाई खरी खोटी!

संजीवनी टुडे 29-09-2020 12:56:31

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता सफदरजंग हॉस्पिटल में आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। बता दें कि 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ 14 सितम्‍बर को उसी के गांव के सवर्ण लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया था और फिर उसकी जबान काट दी थी।


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता सफदरजंग हॉस्पिटल में आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। बता दें कि 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ 14 सितम्‍बर को उसी के गांव के सवर्ण लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया था और फिर उसकी जबान काट दी थी। आरोपियों जब इससे भी सब्र न मिला तो उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। पीड़ित लड़की को बेहद गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां आज वो जिंदगी और मौत की जंग हार गई।

जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की की मौत से दुखी हुई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार को निशाना बनाते हुए उनपर हमला किया है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिख कर अपना दुःख व्यक्त किया है।

वाड्रा ने लिखा है, हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है।

वाड्रा ने फिर एक ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है। महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है।अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। योगी आदित्यनाथ उप्र की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह हैं।

यह खबर भी पढ़े: मंगलवार, 29 सितंबर: जानिए, आज के सोने-चांदी का भाव

यह खबर भी पढ़े: मंगलवार, 29 सितंबर: जानिए, आज के पेट्रोल-डीजल का भाव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended