संजीवनी टुडे

मांडलगढ़ में सवा दौ सौ किलो डोडाचूरा पकड़ा, एक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-03-2019 17:48:34


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ में पुलिस उपाधीक्षक रामनिवास यादव के नेतृत्व में चलाये जा रहे मादक पदार्थ के खिलाफ अभियान की कडी में थानाधिकारी भूराराम खिलेरी ने महुआ सर्किल में गश्त के दौरान महेन्द्रा पिकअप को डोडा चूरा सहित पकड़ा है। 

जानकारी के अनुसार मांडलगढ़ पुलिस की गाड़ी को देख सामने से आ रही पिकअप वाहन चालक गाडी लेकर कच्चे रास्तों की ओर भगा ले गया। काफी दूर जाने के बाद काशीरामजी का खेडा से आगे जाकर पीछा कर रही पुलिस ने भाग रहे वाहन को रोक कर उसमेँ सवार चालक को धर दबोचा। वाहन में कट्टो में भरा अवैध डोडाचूरा पाया गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चालक व डोडाचूरा सहित वाहन को थाने पर लाकर जब्ती की कार्रवाई कर चालक को गिरफ्तार किया गया। चालक का नाम महेन्द्र रेबारी बताया गया जो अजमेर जिले के अराई थाने के छोटा लाम्बा गांव का निवासी है। पुलिस द्वारा कट्टो में भरे अवैध परिवहन कर ले जा रहे डोडेचूरे का वजन तौल कराने पर करीबन 218 किलो पाया गया है। सीआई भूराराम को बीते तीन दिनों में डोडेचूरे की यह दूसरी सफलता मिली है । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीआई भूराराम ने बताया कि अवैध परिवहन कर डोडेचूरे ले जा रहे उक्त वाहन चालक ने पुलिस को खूब छकाया लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकडने में सफलता प्राप्त की। थानाप्रभारी ने बताया कि पकडे गये वाहन के साथ एक अल्टो कार के भी एस्कोर्ट करने की जानकारी सामने आ रही है। पुलिस जांच कर रही है कि अवैध डोडाचूरा कहां से लाकर कहां ले जाया जा रहा था । पुलिस टीम में सीआई भूराराम सहित लक्ष्मणसिंह, गोपाल लाल, नाथूसिंह, मेघाराम चैधरी, भंवरलाल, विजय शामिल थे। इस मामले की जांच बीगोद थानाप्रभारी जसवंतसिंह को दी गयी है।
 

More From state

Trending Now
Recommended