संजीवनी टुडे

दो दिन की छुट्टी पर मुंबई के डब्बावाले, नहीं मिलेगा खाना...

संजीवनी टुडे 12-07-2019 12:44:25

मुंबई डब्बावाला असोसिएशन की ओर से इस संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा गया है कि मुंबई में 12 और 13 जुलाई को टिफिन सप्लाइ का काम नहीं किया जाएगा। डब्बा वालों के इस ऐलान के बाद अब मुंबई के तमाम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।


मुंबई। मुंबई में वर्किंग क्लास के लिए खाने की सप्लाइ करने वाले डब्बावाले दो दिन की छुट्टी रहेंगे। मुंबई डब्बावाला असोसिएशन की ओर से इस संबंध में एक बयान जारी करते हुए कहा गया है कि मुंबई में 12 और 13 जुलाई को टिफिन सप्लाइ का काम नहीं किया जाएगा। डब्बा वालों के इस ऐलान के बाद अब मुंबई के तमाम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

दरअसल, डब्बावाले आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर पंढरपुर की वार्षिक यात्रा में शामिल होंगे। इस दौरान यहां पर शोभायात्रा निकाली जाती है और लोग भगवान विष्‍णु की पूजा करते हैं। उन्होंने बताया कि 14 जुलाई से टिफिन सेवा फिर एक बार पहले की तरह ही काम करेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आषाढ़ी एकादशी के उपलक्ष्य पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी पंधारपुर स्थित विठ्ठल मंदिर पहुंचे। इस दौरान उन्होंन पत्नी के साथ भगवान की पूजा अर्चना की और स्‍थानीय लोगों से मुलाकात की। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended