संजीवनी टुडे

दबंगो ने मानवता को तारतार कर नाती बहू व रेलकर्मी बाबा को पीटा, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 05-06-2020 17:03:44

थाना नवाबगंज क्षेत्र में शुक्रवार को दबंगो ने मानवता को तार तार कर दिया। दबंगो ने किशोर की जमकर पिटाई कर दी। अपने नाती को बचाने बाबा को भी दबंगो ने बहसीपन में धुन डाला।


फर्रुखाबाद। थाना नवाबगंज क्षेत्र में शुक्रवार को दबंगो ने मानवता को तार तार कर दिया। दबंगो ने किशोर की जमकर पिटाई कर दी। अपने नाती को बचाने बाबा को भी दबंगो ने बहसीपन में धुन डाला। रेलकर्मचारी बाबा ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गई है। घटना को अंजाम दे दबंग मौके से फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के नगला उम्मेद निवासी नौ देवी पत्नी संजू ने थाना पुलिस को तहरीर दी उसका 15 वर्षीय पुत्र श्याम कुमार गांव में दुकान से सौदा लेने गया था । वहां पर वीरपाल आदि ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके पुत्र को मारा पीटा । जब वह उनके घर पर शिकायत करने गई तो उस के साथ भी मारपीट की गई। बचाने आए महिला के ससुर वीरेंद्र सिंह जो रेलवे में किसी पद पर नीमकरोरी स्टेशन पर तैनात है । उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया। थाना पुलिस ने महिला की तहरीर लेकर कार्रवाई की बात कही है। 

थानाध्यक्ष आर के शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। व्यवस्था पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा। बाबा वीरेंद्र ने बताया कि वह कल अवकाश पर घर आया था। बहू व उसके बेटे को पिटता देख वह बचाने पहुंच गया। हमलवारों ने बेबजह उसे बुरी तरह पीटा। उसका कहना है कि इस थाना क्षेत्र में अपराधियों के होशले अफजाई हैं। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गई है।

यह खबर भी पढ़े: एनिवर्सरी और पत्नी आयशा के बर्थडे पर जैकी श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो, बोले- ऊपरवाले की मेहरबानी

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर की मोनोक्रोम फोटोज, बोलीं- तुम जो भी करो, सोच कर करो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended