संजीवनी टुडे

अधिकारी बनकर पहुंचे बदमाश नकदी सहित सोने की अंगूठियां लेकर फरार

संजीवनी टुडे 17-06-2019 16:02:29

मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिलाओं से दस हजार की नकदी सहित तीन सोने की अंगूठी छीनकर फरार हो गये।


जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जूड़पुर गांव में रविवार की रात अधिकारी बनकर पहुंचे मोटरसाइकिल सवार बदमाश महिलाओं से दस हजार की नकदी सहित तीन सोने की अंगूठी छीनकर फरार हो गये। पीड़ित परिवार ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

रविवार की रात एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जूड़पुर गांव निवासी भोला गुप्ता के घर पहुंचे। उस समय घर में सिर्फ महिलाएं ही थी। बदमाशों ने स्वयं को अधिकारी बताते हुए घर के पुरुष सदस्यों के बारे में पूछताछ शुरू की। घर पर भोला गुप्ता की बहन सोनम जायसवाल ने बताया कि वह लोग अभी बाहर हैं। 

इसके बाद बदमाशों ने महिलाओं से आधार कार्ड, बैंक पासबुक की मांग की और बताया कि वह लोग प्रधानमंत्री सम्मान किसान योजना का लाभ दिलाने के लिए आए हैं। लालच में आकर महिलाओं ने आधार कार्ड, बैंक पासबुक आदि  की फोटो कॉपी दे दी। इसके बाद बदमाशों ने 500 रुपये की मांग की। जब सोनम गुप्ता घर के अंदर रुपये लेने गई तभी एक बदमाश ने कहा कि घर के अंदर का फोटो भी लेना है और वह घर के अंदर प्रवेश कर गया। इसके बाद उसने बैग से रुपये निकालकर देने जा रही सोनम गुप्ता के हाथ से बैग छीन लिया और साथी के साथ फरार हो गया।
 
पीड़ित ने बताया कि बैग में दस हजार रुपये नकद व तीन सोने की अंगूठी थी। महिलाओं के शोर मचाने पर वहां आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले बदमाश फरार हो गये। पुरुषों के घर आने पर महिलाओं ने बात बतायी। सोमवार सुबह पीड़ित पक्ष ने थाने पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended