संजीवनी टुडे

वाक इन इंटरव्यू के लिए आवेदन भरने CMHO कार्यालय में उमड़ी भीड़

संजीवनी टुडे 28-10-2020 16:20:16

स्टाफ नर्स के 30 पदों के लिए एक घंटे में 400 आवेदन जमा हो गए। वाक इन इंटरव्यू में शामिल होने के लिए सीएमएचओ कार्यालय के सामने अभ्यर्थियों की रेलम पेल लग गई।


धमतरी। स्टाफ नर्स के 30 पदों के लिए एक घंटे में 400 आवेदन जमा हो गए। वाक इन इंटरव्यू में शामिल होने के लिए सीएमएचओ कार्यालय के सामने अभ्यर्थियों की रेलम पेल लग गई। लेटलतीफी से पहुंचने वाले अभ्यर्थी आवेदन भरने से चूक गए। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कार्यालय के द्वारा स्टाफ नर्स के 30 संविदा पदों के लिए 28 अक्टूबर को वाक इन इंटरव्यू के लिए आवेदन मंगाया गया था। 

बुधवार की सुबह 11 बजे से कार्यालय के सामने आवेदन भरने अभ्यर्थियों की रेलम पेल लग गई। भारी मशक्कत के बाद आवेदन भरने वाले अपनी बारी का इंतजार करते रहे। नौकरी पाने के लिए अभ्यर्थियों ने कुछ समय के लिए कोरोना संक्रमण काल को भूल गए। सभी भीड़ में कतार लगाए हुए थे, ताकि वे आवेदन भरने से न चूक जाए। स्थानीय भर्ती होने की वजह से ज्यादातर अभ्यर्थी धमतरी जिले से थे। 

जिले के अभ्यर्थी नहीं मिलने पर बाहरी अभ्यर्थियों को भर्ती में प्राथमिकता देना नियमावली में शामिल है। ऐसे में पांच से 10 प्रतिशत अभ्यर्थी प्रदेश के कई जिलों से पहुंचे हुए थे। 11 बजे के बाद आवेदन लेना विभाग ने बंद कर दिया। देरी से आवेदन भरने पहुंचने वाले अभ्यर्थी आवेदन जमा करने से वंचित हो गए। सीएचएमओ डॉ डीकेे तुर्रे ने बताया कि नियमानुसार पदों की भर्ती की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री कंगना रनौत ने निकिता तोमर के लिए की ब्रेवरी अवार्ड और आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended