संजीवनी टुडे

करोड़ों की अवैध अफीम की तस्करी, तीन तस्कर गिरफ़्तार

संजीवनी टुडे 20-05-2018 18:51:02


जयपुर। नारकोटिक्स व मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान के तहत जयपुर के बगरू थाना ने यह करोड़ों की अफीम जब्त की है।  यह झारखंड से अफीम खरीदकर जोधपुर ले जा रहे थे। रात को  पुलिस कांस्टेबल चंद्रभान की सजगता से यह पहली बार अफीम की सबसे बड़ी तस्करी का पर्दाफाश हुआ है। बगरू  पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त बोलेरो को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त, जयपुर पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार रात बगरू थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत ने सूचना मिलने के बाद ठीकरिया मोड़ पर एक बोलेरो गाड़ी की तलाशी ली। गाड़ी में भारी मात्रा में अफीम रखी मिली। बाद में पुलिस ने गाड़ी में सवार तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बोलेरो में एक प्लास्टिक का कट्टा व तीन बैग मिले। नारकोटिक्स डिटेक्शन किट से जांच करने पर उनमें अफीम होना पाया गया। उनके पास मादक पदार्थ रखने व परिवहन करने के संबंध में लाइसेंस व परमिट भी नहीं था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

आरोपी बबूलाल पुत्र पोकरराम विश्नोई निवासी ग्राम भांकरी थाना रोहट जिला पाली, भागीरथ पुत्र नरसिंगा राम विश्नोई निवासी ग्राम विष्णु नगर थाना लूणी जिला जोधपुर एवं राकेश पुत्र वरिंगा राम विश्नोई निवासी ग्राम भांकरी थाना रोहट जिला पाली को गिरफ्तार कर लिया गया है और बोलेरो को भी जब्त कर ली।पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने यह बताया कि अफीम जोधपुर एवं आसपास के क्षेत्रों में अवैध रूप से बिक्री करने के लिए ले जा रहे थे।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended