संजीवनी टुडे

पुलिस पर गोली चलाकर पेशी पर आए हत्या के आरोपी को छुडाकर ले गए बदमाश

संजीवनी टुडे 28-05-2019 16:49:03


करनाल। करनाल में हत्या के एक मामले में सेशन कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आए हत्या आरोपी को बदमाशों में पुलिस टीम पर फायरिंग कर छुड़ा लिया। फायरिंग में 2 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायह हो गए।

घटना की बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र भौरिया पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बदमाशों को पकड़ने के लिए जिलेभर की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। नाके लगाकर आने-जाने वाले लोगों की जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना को लेकर सीएम सिटी करनाल में लोगों में आतंक का माहौल बना हुआ है ।

 जानकारी के अनुसार सरण बिहार निवासी सुनील उर्फ खीरा को हत्या के एक मामले में मंगलवार को करनाल सेशन कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस कर्मचारी सुरेश विनोद और संदीप यमुनानगर से करनाल पेशी पर लेकर आए थे। आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस टीम उसे वापस यमुनानगर ले जाने के लिए बस अड्‌डे पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया।

 इस दौरान युवकों ने पुलिस पर स्प्रे किया और फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन तब तक बदमाश आरोपी को छुड़ाकर फरार हो गए। बदमाशों की फायरिंग में पुलिस कर्मी सुरेश और संदीप घायल हो गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया ने कहा कि आरोपियों की पकड़ने के लिए जिले भर में अलर्ट जारी किया गया है। यमुनानगर व अन्य रास्तों पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। बस अड्‌डे पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

 

More From state

Trending Now