संजीवनी टुडे

दुष्कर्म का आरोपित सीएएफ जवान गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 02-06-2019 17:38:21

बीजापुर जिले के जांगला थाना इलाके में सामान लेने गई नाबालिग लड़की के साथ छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान ने दुष्कर्म किया। घटना


जगदलपुर। बीजापुर जिले के जांगला थाना इलाके में सामान लेने गई  नाबालिग लड़की के साथ छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान ने दुष्कर्म किया। घटना शनिवार रात की है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना बीजापुर जिले के जैवारम गांव में शन‍िवार देर रात घटित हुई। बताते हैं कि आरोपित सीएएफ का जवान त्रिलोचन कोडोपी छुट्टी पर जैवारम गांव आया हुआ था, उसकी पोस्टिंग राजनांदगांव में है। 

रात को नाबालिग लड़की कुछ सामान लेने दुकान पर गई हुई थी, तभी अंधेरे का फायदा उठाकर जवान उसे उठाकर अपने साथ सुनसान जंगल में ले गया, फिर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। जैसे-तैसे नाबालिग अपने घर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी अपने परिजनों को बताई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

परिजन यह सुनकर स्तब्ध हो गए। इसके बाद पीड़‍ित अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंची और जांगला थाने में अपनी बात बताई। जांगला थाना प्रभारी चंद्रशेखर बारीक ने बताया कि आरोपित जवान के खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 एवं 04 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended