संजीवनी टुडे

अपराधी खुलेआम घूम रहे, कानून का डर नहीः पप्पू यादव

संजीवनी टुडे 02-06-2020 21:01:03

अपराधी खुलेआम घूम रहे, कानून का डर नहीः पप्पू यादव


पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को कई पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। पप्पू यादव ने कहा कि, राज्य में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्हें किसी कानून का डर नहीं हैं। पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बिहार सरकार से यह लचर कानून व्यवस्था संभल नहीं रही है। पटना सिटी के रानीपुर निवासी दिलीप पासवान के पुत्र चीकू के बीते दिनों ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गई थी। 

जाप अध्यक्ष दिलीप पासवान के घर गए और 15 हजार रुपए की आर्थिक मदद की ताकि वे कुछ रोजगार कर लें और उनकी समस्या का समाधान हो सकें। पटना सिटी के ही अमित प्रसाद के पुत्र आदित्य टीबी बीमारी से ग्रसित है। पप्पू यादव ने आदित्य के इलाज के लिए उनकी आर्थिक मदद की।   पटना आते ही पप्पू यादव सीधे पीएमसीएच गए। वहां उन्होंने गोपालगंज ट्रिपल मर्डर के पीड़ित जेपी यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। पप्पू यादव ने जदयू विधायक पप्पू पांडे की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही जेपी यादव के परिजन को 25 हजार का आर्थिक मदद की।

इसके अलावा मोकामा के घोसवारी प्रखंड के रामनगर गांव में बीते दिनों दो महादलित परिवार के बच्चों की हत्या कर दी गई थी। पप्पू यादव ने दोनों परिवार से मुलाकात की और गणेश माझी और संजय माझी के दोनों परिवार को 20-20 हजार रुपये की आर्थिक मदद की तथा हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

कुछ दिनों पहले पटना सिटी में सनी गुप्ता नाम के एक युवक को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या दी थी। पप्पू यादव उस पीड़ित परिवार से भी मिले और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि, सनी गुप्ता की हत्या की जांच सही से और तुरंत होनी चाहिए। हम जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हैं।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री ने आत्‍मनिर्भर भारत के दिए पांच मंत्र, कहा फिर हासिल करेंगे ग्रोथ रेट

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पिता की कविता, आज के समय में यह प्रासंगिक है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended