संजीवनी टुडे

अपराधियों के हौसले बुलंद, कुंभकर्णी नींद में सो रही सरकार: शिवराज

संजीवनी टुडे 27-02-2020 16:53:13

खस्ताहाल कानून व्यवस्था और बढ़ते महिला अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार लगातार विपक्षी भाजपा के नेताओं के निशाने पर रही है।


भोपाल। खस्ताहाल कानून व्यवस्था और बढ़ते महिला अपराधों को लेकर प्रदेश सरकार लगातार विपक्षी भाजपा के नेताओं के निशाने पर रही है। हाल ही में जबलपुर में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या को लेकर उन्होंने एक बार फिर प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है। 

जबलपुर की भैरोनगर क्रैशर बस्ती से 17 जनवरी को डेढ़ वर्षीय बच्ची देविका का अपहरण कर लिया गया था। उसका शव बुधवार दोपहर एक कुंए से बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि देविका को एक भारी पत्थर से बांधकर कुंए में फेंक दिया गया था। मासूम बच्ची देविका की निर्मम हत्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है। 

उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि प्रदेश में चारों तरफ अपहरण, लूट, हत्या भ्रष्टाचार से हाहाकार मचा हुआ है और प्रदेश सरकार सो रही है। उन्होंने कहा है कि इस सरकार को अगर अपने कर्त्तव्य का अहसास है तो मासूम बिटिया देविका और उसके परिजनों को न्याय दे। उन्होंने आगे लिखा है कि मासूम बेटी को नरपिशाचों ने असमय छीन लिया। बेटी के ऐसे असामयिक निधन पर मेरी आत्मा चीत्कार कर रही है, दिल दर्द से भरा हुआ है। ईश्वर मासूम बिटिया की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और उसके परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ब्लैक बिकिनी पहन मोनालिसा ने पानी में लगाई आग, फोटो देख हो जायेंगे मदहोश

यह खबर भी पढ़ें:​ लड़कियों की इन गंदी आदतों के कारण समय से पहले ही ढीले होने लगते है स्तन...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended