संजीवनी टुडे

अपराधिक घटनाओं ने गिराई राज्य की प्रतिष्ठा : भाजपा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-09-2019 17:43:53

भाजपा राज्य में गिरती कानून एवं व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा है कि एक के बाद एक हो रही अपराध की घटनाओं ने देश में प्रदेश की प्रतिष्ठा को गिराया है।


जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) राज्य में गिरती कानून एवं व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा है कि एक के बाद एक हो रही अपराध की घटनाओं ने देश में प्रदेश की प्रतिष्ठा को गिराया है।

यह खबर भी पढ़ें: ​Chandrayaan-2: चांद पर विक्रम के लैंडिंग स्थल की तस्वीरें साझा करेगा NASA

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र गहलोत ने आज यहां एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिस विभाग के खुद मंत्री है उस विभाग का ये हाल है कि खुलेआम अपराधी ए.के. 47 जैसे हथियार से थाने पर हमला करते है और अपराधी को छुड़ाकर ले जाते है। इस घटना के सात दिन बीत जाने पर भी भागा हुआ अपराधी पकड़ा नहीं जाता।

उन्होंने एक समुदाय विशेष को सरकार की शह का आरोप लगाते हुये कहा कि उस समुदाय के अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलन्द है कि राजधानी जयपुर में पिछले दो महीने में सात बार इन अपराधियों ने भीड़ में इकट्ठा होकर आम जनता पर हमला किया और लोगों की सम्पतियों को नुकसान पहुँचाया।

यह खबर भी पढ़ें: ​तमिलनाडु में मेडिकल छात्र ने खुद को जहर का इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या

गहलोत ने कहा कि स्वयं उप-मुख्यमंत्री स्वीकार कर चुके हैं कि प्रदेश में अपराध की घटनायें बढ़ी है और सरकार उन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हुई है, पर फिर भी मुख्यमंत्री इसे गम्भीरता से नहीं ले रहे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended