संजीवनी टुडे

अपराध: मानली में चरस के साथ लेह के तीन तस्कर गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:38:27

चरस तस्करी का मामला बुधवार उस दौरान सामने आया जब पुलिस वॉल्वो बस अड्डे के समीप नाका पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस ने जांच के लिए एक जाइलो गाड़ी जे के 10 - 5836 को जांच के लिए रोका गया।


कुल्लू। थाना मनाली के अंतर्गत पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। चरस तस्करी का मामला बुधवार उस दौरान सामने आया जब पुलिस वॉल्वो बस अड्डे के समीप नाका पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस ने जांच के लिए एक जाइलो गाड़ी जे के 10 - 5836 को जांच के लिए रोका गया। 

पुलिस को देखते ही गाड़ी में सवार व्यक्ति घबरा गए जिसकारण पुलिस को गाड़ी में संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ। पुलिस ने तालाशी ली तो गाड़ी से 836 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस व गाड़ी को कब्जे में लेकर तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रिंगजीन दोरजे (28) पुत्र ईशे फुगचोक निवासी स्कुल पा चोगला मनसर तहसील व जिला लेह, छवांग नुरवू (29) पुत्र फुगचोक अंगचुक निवासी पिनचिमीक नुवरा ( तहसील व डाकघर सुमुर जिला लेह व जिगमत सतुदन (29) पुत्र छेरिंग यंग जोर निवासी शय गोजमा तहसील लेह के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: श्रीकांत माधव वैद्य ने संभाला इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष का पदभार

यह खबर भी पढ़े: लापता किशोरी का शव तीन दिन बाद कुएं में मिलने से पुरे गाँव में फैली सनसनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended