संजीवनी टुडे

क्राईम ब्रांच पुलिस ने कुख्‍यात बोरडाबरा गैंग के सरगना सहित एक दर्जन डकैतों को किया गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 19:02:10

मध्यप्रदेश के धार में क्राईम ब्रांच पुलिस ने कुख्‍यात बोरडाबरा गैंग के सरगना सहित एक दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों को डकैती डालने के पूर्व गिरफ्तार कर लिया।


धार। मध्यप्रदेश के धार में क्राईम ब्रांच पुलिस ने कुख्‍यात बोरडाबरा गैंग के सरगना सहित एक दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों को डकैती डालने के पूर्व गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुख्यालय की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुखबिर की सूचना पर मनावर के एक सीमेंट फैक्ट्री के पास स्थित ग्राम टोकी में डकैती डालने की योजना बनाते मेहरसिंह, कैलाश, सोहन बामनिया, आलम, सोहन डुडवे, नजरू, विशन, गोपाल, हीरासिंह, दिनेश, करम, भूरेसिंह व बबलू भील को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह खबर भी पढ़ें: रेलवे की ‘समाजसेवा’ पर विचार करने का समय आ गया: गोयल

सूत्रों ने बताया कि इनके कब्‍जे से बन्दूक, पिस्टल, कट्टा, कारतूस, फालिया, गोफन, टामी आदि हथियार एवं उपयोग में ली जा रही 01 जीप एवं चोरी की 04 मोटर सायकिले बरामद की गईं। इन आरोपियों के खिलाफ धार, इन्दौर, बुरहानपुर, खण्डवा एवं बड़वानी जिलों में कुल 39 अपराध पंजीबद्ध हैं। उनमें से कुछ आरोपी पिछले वर्षो से फरार चल रहे थे। गिरोह के सदस्यों पर अलग-अलग जिलों में कुल एक लाख 62 हजार रूपये का इनाम घोषित है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उनके द्वारा किए गए 16 अन्‍य अपराधों के विषय में भी जानकारी प्राप्‍त हुई। आरोपियों की निशानदेही पर सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी के रूप में कुल 12 लाख 50 हजार रूपये का सामान बरामद किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended