संजीवनी टुडे

अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

संजीवनी टुडे 17-07-2019 11:58:22

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापा मारा।


प्रयागराज। अहमदाबाद जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापा मारा। अतीक के चकिया वाले घर में सीबीआइ ने बुधवार सुबह छापा मारा और कई कागजात के साथ ही कुछ अन्य सामान भी जब्त किया। छापेमारी में सीबाआई की लखनऊ टीम थी। इस कार्रवाई के दौरान  पुलिस, पीएसी और आरएएफ की कई टीमें अतीक के घर के बाहर तैनात हैं।

इस कार्रवाई से पूर्व सीबीआई ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को भी जानकारी नहीं दी।। गोपनीय तरीके से बुधवार सुबह साढ़े सात बजे ही अतीक अहमद के घर आरएएफ के साथ पहुंच कर सीबीआई के अधिकारियों ने परिसर की सील कर दिया है। इसके बाद किसी को बाहर से भीतर नहीं जोन दिया जा रहा है। उनके कार्यालय पर सीबीआई की टीम पहुंची हुई और कोना-कोना खंगाला जा रहा है।

इससे पहले मंगलवार को देवरिया जेलकांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम जिले में डटी रही। देवरिया के होटलों का रिकॉर्ड खंगाल रही टीम यह जानने में जुटी रही कि देवरिया जेल में अतीक के रहने के दौरान किस-किसने यहां ठिकाना बनाया था। 

देवरिया जेल में हुई थी मोहित की पिटाई
लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल का 26 दिसंबर, 2018 को अपहरण कर देवरिया जेल ले जाया गया और वहां उनकी पिटाई की गई थी। यह मामला मीडिया में आने के बाद छह सदस्यों की जांच टीम गठित की थी। जांच में सामने आया कि मोहित जायसवाल को अगवा कर लखनऊ से देवरिया जेल लाया गया था। जेल के अंदर अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने उसकी पिटाई की थी। इतना ही नहीं मुलाकाती रजिस्टर में मोहित का नाम अतीक से मिलने वालों की सूची में भी दर्ज है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended