संजीवनी टुडे

सिंधिया खेमे के विधायक पलटी न मारे इसलिए दिए जा रहे मलाईदार विभाग: पीसी शर्मा

संजीवनी टुडे 04-07-2020 16:22:37

मप्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे को लेकर मामला अटक गया है। भाजपा के मंत्री और सिंधिया खेमे के मंत्रियों को विभाग दिए जाने को लेकर खींचतान चल रही है।


भोपाल। मप्र में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद अब विभाग बंटवारे को लेकर मामला अटक गया है। भाजपा के मंत्री और सिंधिया खेमे के मंत्रियों को विभाग दिए जाने को लेकर खींचतान चल रही है। इस बीच पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा को डर है कि कही सिंधिया खेमे के विधायक पलटी न मारें इसलिए उन्हें मलाईदार विभाग दिए जा रहे हैं। 

पीसी शर्मा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए विभागों के बंटवारे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवराज सरकार में विभाग की रस्साकसी चल रही है, दल-बदलकर सत्ता परिवर्तन किया गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि विधायक पलटी न मारें इसलिए सिंधिया खेमे को मलाईदार विभाग दिए जा रहे हैं। इसके अलावा पीसी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि 14 मंत्री विधायक भी नहीं है, जिनके ऊपर मामले दर्ज हैं। लेकिन अब सत्ता में आने के बाद इनके खिलाफ मामले दर्ज भी नहीं हो सकेंगे। इकोनॉमिक अपराधों की फेहरिस्त अब देखने को मिलेगी, कोरोना की तरफ किसी का ध्यान नहीं है। 

शराब के कारण हो रही हिंसा
राजधानी भोपाल में नशे के लिए पैसे देने से मना करने पर हुए इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के डबल मर्डर पर पीसी शर्मा ने कहा कि शराब के चलते हिंसा हुई है। सरकार शराब की दुकानें प्राथमिकता से चल रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना में लोगों के काम-धंधे बन्द हुए हैं। लोगों को भारी नुकसान हुआ है, सहायता राशि के पैसे लोगों को नहीं मिले हैं। 

भाजपा की वर्चुअल रैली पर साधा निशाना
पीसी शर्मा ने भाजपा की वर्चुअल रैली में 4 डी को लेकर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि 4 डी अब भाजपा में है, प्रदेश में डर का माहौल बना हुआ है। भाजपा 24 सीटों पर हारने की कगार पर है। उन्होंने बताया कि रविवार को मुकुल वासनिक भोपाल आ रहे हैं। चुनाव प्रभारियों के साथ बैठक होगी, पूर्व मंत्रियों को विधानसभा की जि़म्मेदारी सौंपी गई है।

यह खबर भी पढ़े: अगर अपने पिचके गालो को करना है लाल-लाल टमाटर की तरह गोल मटोल तो करें ये काम!

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रियंका के 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी जर्नी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended